Site icon DDNewsLand

Mukesh Kumar:बिहार के लाल को मिली पहली सफलता, मुकेश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें वो डेब्यू करने के बाद अपनी मां से फोन पर बातचीत कर रहे हैं।

Mukesh Kumar's phone call to his mother after his Test debut is all heart

Mukesh Kumar's phone call to his mother after his Test debut is all heart

मुकेश कुमार ने डेब्यू में चटकाया पहला विकेट, ‘जमकर बरस गए बादल’, देखें वीडियो

आजकल बिहार के लाल मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को खेलते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना पहला टेस्ट मुकाबला खेलने का मौका मिला है। उनकी पहली सफलता भी हाथ लग गई है। यह खास अनुभव मुकेश के लिए बेहद महत्वपूर्ण है और वो इसे कभी नहीं भूलेंगे।

इस खास मौके पर मुकेश कुमार ने विपक्षी टीम के तीसरे क्रम के बल्लेबाज, किर्क मैकेंजी (Kirk McKenzie) को कैच आउट करते हुए अपनी पहली टेस्ट सफलता प्राप्त की है। उनके खिलाफ के 6.4 ओवर की गेंदबाजी ने 1.65 की इकोनॉमी से 11 रन खर्च किए हैं और इससे वो बहुत खुश हैं। उन्होंने अपनी उम्दा स्पेल में दो मेडन ओवर भी डाले हैं।

मुकेश कुमार को यह अवसर मिलने से पहले वे बिहार के गोपालगंज के रहने वाले थे और डोमेस्टिक क्रिकेट में लगातार दमदार प्रदर्शन कर रहे थे। जब उन्हें ये मौका मिला कि वे भारतीय टीम के साथ खेलें, तो उनके खुशी की कोई हद न रही। इस खास पल के बाद उन्होंने अपनी मां से फोन पर बातचीत की।

उस वीडियो में देखा गया था कि मुकेश ने अपनी मां को बताया कि उनकी पहली टेस्ट सफलता हासिल हो गई है। उन्होंने बताया कि मां को वो खुश देखना चाहते हैं और उनके लिए उनकी प्रार्थनाएं हमेशा बहुत मायने रखती हैं। मां ने खुशी से उन्हें शुभकामनाएं दीं और उन्हें बधाई दी कि उनके परिवार का यह सपना सच हो गया है।

इस मौके पर मुकेश कुमार ने बताया कि उन्हें यह सफलता मिलने में इतने साल लगे, लेकिन अब उनकी मेहनत का परिणाम मिल गया है। उन्होंने बताया कि वो तैयारी में बहुत मेहनत करते रहे हैं और इसे देखते हुए उनकी मां को भी बहुत खुशी हुई।

वीडियो को देखने के बाद देखनेवाले भावुक हो रहे थे। मुकेश कुमार की भावुक बातचीत देखकर लोगों के दिल में उनके प्रति बहुत सम्मान और प्यार बढ़ा। वे बताते हैं कि उनके लिए मां की खुशियां सबसे महत्वपूर्ण हैं और उन्हें खुश देखना उनके लिए सबसे बड़ा उत्साह और सफलता है।

Exit mobile version